जिला संवाददाता सोनभद्र

शत्रुघ्न कुमार की रिपोर्ट 

सोनभद्र मे म्योरपुर थाने के सूपाचुआ गांव में गुरुवार तडके कथित पति- पत्नी के आपसी विवाद में पति का शव घर से 100 मीटर की दूरी पर देवस्थल के पास मिला। मृतक के सर पर दो चोट के निशान मिले हैं। सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर अग्रिम कार्वाई में जुट गई है। एएसपी कालू सिंह ने बताया पति - पत्नी के आपसी विवाद में पति के सर पर चोट लगने से उसकी मृत्यु हो गई । पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सुत्रों के अनुसार म्योरपुर थाना क्षेत्र के सूपाचुआ गांव के पोखरा टोला निवासी रामकिशुन उम्र तकरीबन 50 वर्ष पुत्र रामू गोड खेती-किसानी करता था। गुरुवार सुबह करीब चार बजे उसका शव घर से 100 मीटर दूर देवस्थल के पास लहूलुहान हाल में मिला जिसके सर पर चोट के निशान भी बताये जा रहे है। सूचना पाकर परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने घटना की सुचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज अग्रिम में जुट गईं हैं। मृतक की बहू प्रियंका ने बताया की सास हमे घर मे नही रहने देती इसलिए दो बच्चों संग अपने मायके में रहते हैं आज घटना की जानकारी पति ने फोनपर दिया जिसके बाद मौके पर पहुंची है।

एएसपी कालू सिंह ने बताया कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली की सूपाचुआ गांव के पोखरा टोला निवासी रामकिशुन उम्र करीब 50 वर्ष पुत्र रामू गोड खेती-किसानी करता था। जिसका अपनी पत्नी से विवाद हो गया था जिसके बाद पति के सरपर चोट लगने से मौत हो गई। सुबह करीब चार बजे उसका शव घर से सौ मीटर दूर देवस्थल के पास लहूलुहान हाल में मिला। सिर पर चोट के निशान मिले है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।